इलेक्ट्रोलक्स ने लॉन्च की एयर प्यूरीफायर की नई रेंज

0
30

नई दिल्ली। लेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की अपनी नई रेंज लॉन्च की है। कंपनी की एयर प्यूरीफायर रेंज में तीन कैटेगरी- कोरबू, एस्पेन और हिमालय शामिल हैं। कंपनी के मुताबिक, नए एयर प्यूरीफायर फिल्टर से लैस हैं जो 99.99 प्रतिशत तक एयरबोर्न बैक्टीरिया और वायरस को बेअसर करने का दावा करते हैं। एयर प्यूरीफायर की तीन श्रेणियां डिजाइन, एयरफ्लो और फीचर्स के आधार पर अलग-अलग हैं।
इलेक्ट्रोलक्स कोरबू एयर प्यूरीफायर
कोरबू सीरीज के दो वेरिएंट हैं- ए3 और ए4। वायु शोधक चार चरण निस्पंदन प्रणाली के साथ आता है, जो सूक्ष्म धूल, गंध, हानिकारक वायुजनित पदार्थों को पकड़ने का दावा करता है और 99.99 प्रतिशत बैक्टीरिया को कम करता है। ये पोर्टेबल इकाइयां हैं, जो टच यूजर इंटरफेस के साथ आती हैं, जो उन्हें हवा की गुणवत्ता को समायोजित करने में आसान बनाती हैं।
इलेक्ट्रोलक्स एस्पेन एयर प्यूरीफायर
एस्पेन श्रृंखला में दो प्रकार भी शामिल हैं – द वेल ए 7 और द वेल ए 5। वे आयनाइजर के साथ पांच-चरण निस्पंदन के साथ आते हैं, जो 99.99 प्रतिशत बैक्टीरिया और H1N1 वायरस को निष्क्रिय करने का दावा करता है। यह 360 डिग्री एयर इनटेक के साथ आते हैं। ये पोर्टेबल वेरिएंट फर्श पर खड़े हो सकते हैं या विभिन्न इंटीरियर डिजाइन शैलियों के अनुरूप कपड़े के कवर के विकल्प के साथ दीवार पर चढ़कर हो सकते हैं।
इलेक्ट्रोलक्स हिमालय एयर प्यूरीफायर
A9 406 हिमालय एयर प्यूरीफायर अपने प्योरप्रोटेक्ट फीचर के साथ 99.99 प्रतिशत फंसे हुए एयरबोर्न बैक्टीरिया और वायरस को बेअसर करने का दावा करता है। PureSense फंक्शन लगातार वायु गुणवत्ता को मापता है और वायु शोधन दर को समायोजित करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here