ऋतिक और अमीषा की थ्रोबैक फोटो में फैंस को दिखी मासूमियत

0
29

 

ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ को 20 साल से अधिक हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी और ऋतिक की एक रेयर फोटो शेयर की, जिसमें वे दोनों एक साथ थे।
ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की रेयर फोटो

एक्टर ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल ने एक साथ कुछ फिल्में की हैं और उन दोनों ने जो भी फिल्म की है, वो बहुत बड़ी हिट रही है। ऋतिक और अमीषा की सबसे सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ आज तक लोगों के जहन में है। फिल्म की कहानी से लेकर इसके गाने सब बिल्कुल परफेक्ट थे। लोग आज भी फिल्म के गानों को बेहद पसंद करते हैं। उन्हीं यादों को एक्ट्रेस ने एक बार फिर से ताजा कर दिया, जब उन्होंने अपनी और ऋतिक की एक रेयर फोटो शेयर की। अमीषा पटेल ने अपने को एक्टर ऋतिक रोशन के साथ पुराने दिनों की यादों को ताजा किया। दोनों ने कहो ना…प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
तस्वीर में अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन मुंबई में अपने घर पर कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। ऋतिक जींस के साथ नीली टी-शर्ट में पहचान में ही नहीं आ रहे हैं। वह अमीषा के बगल में खड़े हैं और अमीषा एक चेयर पर बैठे हुए मुस्कुरा रही हैं। अमीषा ने कैप्शन में लिखा, ‘तो जैसा कि मैंने वादा किया था .. थ्रोबैक पिक्चर्स और वीडियो के लिए लाखों अनुरोध आए थे .. अब से हम थ्रोबैक वीकेंड करेंगे .. कल से मैंने ये शुरू किया है और यहां यह एक और रेयर तस्वीर है …’
पहले मिले फिर शुरू की शूटिंग
अमीषा ने आगे कहा, ‘इस घर में मैं साउथ मुंबई में पली-बढ़ी हूं.. कहो ना प्यार है की शूटिंग शुरू करने से पहले हमारे दोनों परिवार मेरे दोस्तों के साथ जश्न मना रहे थे। हमने इस तस्वीर के कुछ दिनों बाद शूटिंग शुरू किया।’ तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, ‘लीजेंड !!’ एक ने कॉमेंट किया, ‘अच्छे पुराने दिन।’
ऋतिक अगली बार ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। उनके पास दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ भी है। एक्टर को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ वॉर में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here