शहर में सक्रिय हुए अशरफ के साले सद्दाम के गुर्गे, करने लगे चोरी

0
18

बरेली@LeaderPost। अतीक अशरफ के साले सद्दाम के गुर्गे शहर में सक्रिय होकर अब चोरी करने पर आमादा हो गए हैं। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ हैं वही पीड़ित दुकानदार नें आरोपी बिलाल घोसी के खिलाफ थाना प्रेमनगर में चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई हैं।

थाना प्रेम नगर के वीर सावरकर नगर निवासी कमल कुमार राणा पुत्र प्रेम राज राणा की राजेंद्र नगर सिलेक्शन पॉइंट चौराहे पर मोबाइल फोन का शोरूम है। उन्होंने बताया कि बीती रात साढ़े नौ बजे उनकी दुकान पर एक युवक ब्लूटूथ बर्ड्स लेने आया। दुकान पर काम कर रहे हैं युवक ने उस युवक को दो-चार ब्लूटूथ बर्ड्स दिखाई इस बीच काम कर रहे स्टाफ का ध्यान भटकने पर युवक ब्लूटूथ बर्ड्स चोरी कर वहां से फरार हो गया। वही काम कर रहे हैं स्टाफ ने जब युवक का पीछा किया तो युवक बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार होकर अन्य साथी के साथ भाग निकला। वही सीसीटीवी फुटेज में युवक की पहचान कराई गई तो आरोपी युवक थाना प्रेम नगर के बानखाना निवासी बिलाल घोसी के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

बिलाल घोसी की सद्दाम के गुर्गे के रूप में हुई पहचान

बिलाल घोसी नें बानखानें से लेकर गुलाब नगर व शहर भर में सद्दाम के बल पर रौब जमाया। आए दिन बिलाल अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अशरफ के साले सद्दाम के साथ कई फोटो भी वायरल करता था। जिससे लोगों के दिलों में उसका डर बना रहे। वर्ष 2020 में बिलाल दूसरे समुदाय की युवती लेकर फरार हुआ था। जिसकी वजह से क्षेत्र में काफ़ी तनावपूर्ण माहौल रहा था। जिसमें पुलिस को काफ़ी जद्दोजहद करनी पड़ी थी। हालांकि बिलाल के ऊपर लूट छिनौती, मारपीट, अफीम तस्करी समेत अन्य कई आपराधिक मामले भी दर्ज है। उसके बाद भी आरोपी बिलाल पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा हर बार बिलाल पुलिस को गच्चा देकर फरार होनें में कामयाब रहा। इससे पहले भी बिलाल एसीएमओ की गाड़ी लेकर फरार हो गया था।और उस गाड़ी को रातों -रात कटवा दिया गया था। उस मामले को भी पुलिस नें ठंडे बसतें में डाल दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here