जाल बिछाकर पकड़ा रिश्वतखोर बाबू

पेंशन और ग्रेच्युटी के नाम पर मांगे रुपये

0
38

बरेली@LeaderPost। नलकूप खंड के एक बाबू ने अपने ही विभाग के रिटायर कर्मचारी को नहीं छोड़ा, उसकी पेंशन और ग्रेच्युटी के नाम पर एक लाख रुपये मांगे। पेशगी के दस हजार रुपये हासिल भी कर लिये मगर सीनियर तो सीनियर होता है, जाल बिछाकर बैठे एंटी करप्शन वालों ने बाबू को धर दबोचा है। मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

नलकूप खंड द्वितीय के सीनियर असिस्टेंट निर्भय हिंद आजाद ने शिकायतकर्ता राकेश सिंह को रिश्वत देने के लिए सोमवार को बुलाया था। मगर, शिकायत कर्ता ने पहले एंटी करप्शन टीम को सूचना दी। इसके बाद टीम ने घेराबंदी की। आरोपी सीनियर असिस्टेंट के पेंशन और ग्रेच्युटी के नाम पर 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के 68 बी सिविल लाइंस निवासी सीनियर असिस्टेंट निर्भय हिंद आजाद ने एक लाख रूपये की रिश्वत तय की थी।मगर, इसमें से 10 हजार रूपये काम से पहले देने की बात तय हुई थी।

एंटी करप्शन टीम के इंस्पेक्टर सुनील कुमार से फरीदपुर कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी राकेश कुमार सिंह ने रिश्वत मांगने की शिकायत की। यह तय रकम की रिश्वत देने के दौरान ही आरोपी को एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, आरोपी सीनियर असिस्टेंट वर्तमान में शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के महेंद्रनगर में रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here