मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गौ तस्कर गिरफ्तार, एक फरार

0
34
बरेली@LeaderPost। थाना हाफिजगंज पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस सेल की मदद से 25 हजार रुपए के इनामी वांछित अभियुक्त को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक 315 बोर का तमंचा दो कारतूस तथा एक कारतूस का खोखा बरामद हुए है। इनामी वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए गए अभियान के तहत मंगलवार को हाफिजगंज पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस सेल की मदद से एक अभियुक्त को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को सूचना मिली कि वांछित अभियुक्त सैंथल से हाफिजगंज जाने वाले रास्ते पर मौजूद हैं। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर देखा तो 2 लोग मोटरसाइकिल पर दिखाई दिए जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। उसके बाद हुई मुठभेड़ के दौरान एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया दूसरा व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम कामिल पुत्र बाबू निवासी गयासपुर थाना बीसलपुर बताया जो कि 25 हजार का इनामी अभियुक्त है। उसके कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा 2 जिंदा कारतूस और 1 खोखा कारतूस बरामद हुआ है। वहीं कामिल ने बताया कि उसने बीती 2 फरवरी को हाफिजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बीजामऊ में गौकशी की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें उसके साथ सलीम उर्फ हड्डी पुत्र जमील निवासी मोहल्ला कोर्ट थाना बारादरी और अन्य लोग भी शामिल थे।
गिरफ्तार अभियुक्त कामिल पर आर्म्स एक्ट, गौकशी, पुलिस मुठभेड़ एनडीपीएस लूट आदि के कई मुकदमे जनपद व गैर जनपद के थानों में दर्ज हैं, जबकि उसके साथ ही सलीम और हड्डी पर लूट, गौकशी, गैंगस्टर, पशु क्रूरता, आर्म्स एक्ट आदि के जनपद व गैर जनपदों के थानों में मुकदमे दर्ज हैं।
25 हजार रुपए के इनामी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है, उसके पैर में गोली लगी है। उसका दूसरा साथी सलीम उर्फ हड्डी भागने में कामयाब हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार 25 हजार के इनामी कामिल व फरार अभियुक्त सलीम उर्फ हड्डी के ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज है पुलिस उसकी तलाश कर रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा
मानुष पारीक, एसपी देहात दक्षिणी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here