पीएम मोदी से मिलने वाले थे यह मुख्यमंत्री, कारोना जांच में मिले पॉजिटिव

0
61

नई दिल्ली। हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री बने सुखविंदर सिंह सुक्खू सोमवार को कोरोना पॅाजिटिव पाए गए। वह इन दिनों दिल्ली आए हुए हैं। दरअसल, सोमवार को उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना था। इसके लिए जरूरी प्रक्रिया अपनाते हुए एक दिन पहले रविवार को सीएम सुक्खू की कोरोना जांच कराई गई थी। प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात से पहले जांच रिपोर्ट आई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उनका प्रधानमंत्री से मुलाकात का कार्यक्रम स्थगित हो गया।
अलबत्ता, बताया गया कि मुख्यमंत्री में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, फिर भी एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को लोगों से अलग कर क्वारंटाइन कर लिया है और सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हुए थे शामिल

वहीं, यह साफ नहीं हो सका है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू किसके संपर्क में आकर कोरोना संक्रमित हुए हैं लेकिन वह तीन दिन पहले 16 दिसंबर हिमाचल प्रदेश के अपने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, प्रदेश कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह और 38 नवनिर्वाचित विधायकों के साथ राजस्थान में राहुल गांधी के नेतृत्व में निकल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे। वह हिमाचल प्रदेश के एआईसीसी प्रभारी राजीव शुक्ला और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित कांग्रेस के कई नेताओं से भी मिले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here