मेरठ। छींक आने के बाद एक युवक की मौत हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के वक्त युवक के तीन दोस्त भी साथ थे। युवक के जमीन पर गिरने पर उन्हें समझ नहीं आया कि युवक को क्या हो गया है।

एक स्वस्थ दिखने वाला युवक अपने दोस्तों के साथ एक गली में जाता है, तभी उसे छींक आती है और उसकी मौत हो जाती है। वायरल वीडियो मेरठ का है और युवक अपने तीन दोस्तों से बात करते हुए पैदल जा रहा है। अचानक युवक सीने पर हाथ रखता है और छींक देता है। एक सेकंड बाद वह अपने हाथों को अपनी गर्दन पर रखता है और जमीन पर गिर जाता है। दोस्त उसे पास के एक चिकित्सा सुविधा में ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह उत्तर प्रदेश में कम से कम आधा दर्जन घटनाओं के अलावा है, जहां युवाओं को कार्यक्रम में डांस करते या बात करते समय आचनक गिरकर मरते देखा गया है। दो दिन पहले ही एक दुल्हन वरमाला के दौरान स्टेज पर ही गिर गई और उसकी मौत हो गई।

चिकित्सा विशेषज्ञ अनुमान लगा रहे हैं क‍ि यह कोविड के बाद का नतीजा है, जब लोगों को बड़े पैमाने पर साइलेंट हार्ट अटैक का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें-

Bareilly: पार्टी में डांस करते-करते ऐसे हो गई युवक की मौत, देखिए वीडियो

बता दें क‍ि हाल ही में ही ऐसे कई मामले सामने आए, जिनमें अचानक ही लोगों को मरते देखा गया है। कभी राम लीला के दौरान मंच पर परफॉर्म करते हुए, कभी डांस करते समय और कभी भगवान के चरणों में सिर रखते ही लोगों की मौत होते देखी गई है। कुछ माह पहले बरेली में भी डांस करते हुए एक युवक की मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here