मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्‍याशी के पक्ष में जनसभा करते हुए सोमवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सपा में वंशवाद को लेकर निशाना साधा था।

करहल में आयोजित जनसभा में मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा था क‍ि जिस पार्टी का चरित्र वंशवाद है, उसे समाजवाद की बात शोभा नहीं देती। उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि इतनी बड़ी भाजतपा में कोई एक परिवार नहीं है। मुख्‍यमंत्री योगी के इस आरोप का मंगलवार को सपा अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को जवाब देते हुए पलटवार किया है।

https://mobile.twitter.com/yadavakhilesh/status/1597440695622860801

अखिलेश यादव ने भाजपा नेताओं का एक कोलाज ट्वीटर कर दावा किया है क‍ि कई भाजपा नेता के बेटे और अन्‍य परिवार के लोग भी राजनीति में हैं और रहे हैं।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट को “पिक्चर अभी बाकी है” के साथ कैप्शन दिया। उन्‍होंने कहा है क‍ि वंशवाद को लेकर ऐसे सवाल भाजपा नेताओं से बराबर ताकत से क्यों नहीं पूछे जाते?

बता दें क‍ि मैनपुरी में चुनाव प्रचार कर रहे भाजपा नेता सैफई परिवार पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं। अखिलेश यादव की पोस्ट में भाजपा के दिग्गज नेता हैं जिनमें बी.एस. येदियुरप्पा, राजनाथ सिंह, रमन सिंह, कैलाश विजयवर्गीय और कई अन्य जिनके रिश्तेदार पार्टी संगठन में पद संभाल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here