बरेली। एडवोकेट प्रीमियर लीग के तत्वाधान में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन बीएल एग्रो क्रिकेट स्टेडियम में किया जा रहा है। प्रथम मैच कोर्ट एनर्जेटिक लीगल फाइटर और लीगल चैलेंजर फरीदपुर की टीमों के मध्य हुआ। इसमें एनर्जेटिक लीगल फाइटर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का निर्णय लिया। लीगल चैलेंजर फरीदपुर ने पहले खेलते हुए 8 विकेट खो कर 76 रनों का लक्ष्य दिया, जिसको एनर्जेटिक लीगल फाइटर की टीम ने केवल 4 विकेट खोकर पूरा कर लिया और 6 विकेट से मैच जीत लिया। एनार्जेटिक लीगल फाइटर्स की ओर से अंकित यादव ने 28 रन की पारी खेली और 2 विकट लिए तथा मैन ऑफ द मैच घोषित हुए।

एडवोकेट प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में ब्रेव दिज्युरे डिफेंडर का मुकाबला युवा सुपर जियांटस से हुआ। इसका टॉस बरेली के वरिष्ठतम अधिवक्तागण में से एक प्रेम चंद्र सहगल ने उछाल कर मैच आरंभ कराया। ब्रेव दिज्युरे डिफेंडर के कैप्टन पुनीत मिश्र ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए युवा सुपर जियांटस 85 रन बनाकर जीत के लिए 86 रन का लक्ष्य दिया, जिसका पीछा करते हुए ब्रेड डिजूरे की टीम ने रन ही बना सकी और युवा सुपर जियांटस की टीम 18 रन से जीत गई। युवा सुपर जियांटस के आकाश केसरवानी को 47 रन बनाने मैन ऑफ़ दी मैच घोषित किया गया।

तीसरे मैच में चित्रांश वरियर का मुकाबला बरेली टाइगर्स से हुआ, जिसका टॉस पीसी सहगल ने उछाला। इसमें चित्रांश वारियर के कप्तान अभय सिंह भटनागर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय किया। पहली इनिंग में खेलते हुए बरेली टाइगर की टीम ने .104. रन का लक्ष्य दिया, जिसका पीछा करते हुए चित्रांश वारियर की टीम ने 4 विकट के नुकसान पर 106 रन बनाकर मैच जीत लिया। चित्रांश वारियर के खिलाड़ी नूर उल हक की स्मृति में काली पट्टी बांध कर उतरे। 47 रन बनाने केलिए चित्रांश वारियर के ऋषि को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

इस अवसर पर बीएल एग्रो के क्रिकेट स्टेडियम में बरेली बार के वरिष्ठ सदस्य सत्येंद्र शंकर सुबोध, वेंक्‍टेश्वर सक्सेना, सुशांत सक्सेना, राजेश सिंह यादव, अश्विनी राणा, मोहसिन ख़ान, दीपक चौधरी, हरीश आजाद, अमित बिसारिया, शंकर सक्सेना, अनूप कुमार आदि उपस्थित रहे, जिन्होंने खिलाड़ियों को और आयोजक मंडल को टूर्नामेंट की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। आखिरी मैच समाप्त होने के उपरांत आयोजक मंडल की ओर से अमित कुमार सिंह, प्रदीप कुमार सिंह यादव, अजेंद्र यादव, गौरव सिंह राठौर अन्तरिक्ष सक्सेना ने सभी का धन्यवाद दिया आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here