बरेली। इंश्‍योरेंस क्षेत्र की कंपनी Insure Joy (इंश्‍योर जॉय) ने बरेली में अपना रीजनल कार्यालय खोला है। यह कार्यालय शहर के कोहाड़ापीर से प्रेमनगर धर्मकांटा चौराहा को को जाने वाले रोड पर भारत सेवा ट्रस्ट के सामने स्‍थापित किया गया है। इसका शुभारंभ मुख्‍य अतिथि कैंट विधायक संजीव अग्रवाल और हैदराबाद से आए Insure Joy कंपनी के सीईओ एवं को-फाउंडर अरविंद शिवहरे ने संयुक्‍त रूप से किया।
इस मौके पर कंपनी के सीईओ अरविंद शिवहरे ने बताया क‍ि बरेली में खोले गए Insure Joy कंपनी के रीजनल कार्यालय से आसपास के जनपदों की 10 शाखाएं संचालित होंगी। उन्‍होंने बताया कि Insure Joy कंपनी देश की नामचीन जीवन बीमा, जनरल इंश्‍योरेंस और हेल्‍थ बीमा की पॉलिसी एक ही छत के नीचे उपलब्‍ध करा रही है ताक‍ि अलग-अलग इंश्‍योरेंस के लिए लोगों को भटकना नहीं पड़े।
सीईओ अरविंद शिवहरे ने कहा क‍ि Insure Joy की कार्यप्रणाली पूरी तरह से हाईटेक है। कंपनी के मैनेजर और प्रत‍िनिधि अपने लैपटॉप और मोबाइल से ऑनलाइन कहीं भी बैठे-बैठे पॉलिसी से संबंधित सेवाएं प्रदान करने में सक्षम हैं।

Insure Joy कंपनी के बरेली रीजनल कार्यालय के जनरल मैनेजर अतुल अग्रवाल ने बताया क‍ि Insure Joy कंपनी की 124 शाखाएं देश भर में सफलता पूर्वक कार्य कर रही हैं। बरेली रीजनल कार्यालय से बरेली, पीलीभीत, बदायूं, शाहजहांपुर जनपदों के अलावा मुरादाबाद, कासगंज, लखीमपुर खीरी आदि शहरों में भी कंपनी की शाखाएं स्‍थापित और संचालित की जाएंगी।
रीजनल कार्यालय के शुभारंभ के मौके पर फनसिटी के एमडी अनिल अग्रवाल, अशोक फोम के एमडी अशोक गोयल और महालक्ष्‍मी मोर्टस के अनिल अग्रवाल विशिष्‍ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। जबक‍ि कानपुर से आए Insure Joy कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट विनीत अग्रवाल के अलावा शीतल राजपूत, गोकलु प्रसाद, मनोज गुप्‍ता, दीपेंद्र, अमित, विशाल, प्रकाश पटेल, दिनेश, अमन आदि भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here