मुम्‍बई। सलमान खान के शो बिग बॉस 16 की शुरुआत जल्द हो सकती है। शो के प्रीमियर की कौन सी तारीख सामने आ रही है। माना जा रहा है इस साल शो में एक्वा थीम देखने को मिलेगी।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस अगले सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के सीजन 16 की प्रीमियर की तारीख को लेकर बड़ी घोषणा हुई है। शो की जल्द ही शुरुआत हो सकती है। शो को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट से लेकर प्रीमियर तक की डेट को लेकर कई खबरें आ रही हैं। अब तक खबरें थीं कि शो 1 अक्टूबर को शुरू होगा लेकिन अब इसमें नया अपडेट सामने आ रहा है।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस जिसे बॉलीवुड के सलमान खान होस्ट करते हैं,अपने सफल 15 साल पूरे कर चुका है। अब जनता को इसके नए सीजन शुरू होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों शो को लेकर बहुत सी खबरें आ रही थी कि कौन से सितारे इस बार शो का हिस्सा होंगे। थीम क्या होगी, लॉन्च कब होगा आदि। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक शो की टेंटेटिव रिलीज डेट के रूप में 8 अक्टूबर पर मुहर लगाई गई है।

ये होगी शो की थीम
शो में हर साल अलग थीम देखने को मिलती है। माना जा रहा है कि इस बार शो की थीम एक्वा होगी। दर्शक अपने चहेते सितारों को उनके सबसे कैंडिड अंदाज में देखने के लिए हमेशा ही काफी रोमांचित रहते हैं। कलर्स चैनल पर ऑन एयर होने वाले बिग बॉस देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक है। जिसे सलमान खान 13वीं बार होस्ट करने जा रहे हैं, खबरों की मानें तो सलमान शो के लिए हैवी फीस लिए जाने की बातें सामने आती रही है।

बिग बॉस ओटीटी को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। तो दर्शकों को बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस का ओटीटी वर्जन अगले साल मार्च या अप्रैल से पहले नहीं आएगा। पिछले साल शो का खिताब सोशल मीडिया और टीवी रियलिटी स्टार दिव्या अग्रवाल ने जीता था, लेकिन इसका दूसरा सीजन बिग बॉस टीवी के खत्म होने के बाद ही आएगा। हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here