विंटर फैशन / सर्दियों में गर्ल्स की पहली पसंद है सेलर पैंट, फार्मल और कैजुअल तरह से पहनी जाती है

0
294

विंटर में एंकल फीट ट्राउजर्स और स्किन टाइट जींस के बजाय गर्ल्स सेलर पैंट पहनना ज्यादा पसंद कर रही हैं। इनकी खास बात यह है कि इन्हें फार्मल और कैजुअल दोनों तरह की ड्रेस के रूप में कैरी किया जा सकता है।

एनिमल प्रिंटेड


वाइड लेग इन पैंट को फ्रंट साइज में चौड़ा रखा जाता है। कुछ पैंट में कमर पर चौड़ा टाइट बेल्ट होता है और उसके नीचे से प्लीट्स या स्किन टाइट पैंट डिजाइन की जाती है। विंटर के लिए ये ट्राउजर वेल्वेट और वूलन में भी उपलब्ध हैं। गर्ल्स ऑफिस में फॉर्मल लुक  के लिए इन्हें शर्ट या टॉप के साथ पहन रही हैं।

प्लेन सेलर पैंट


ये पैंट सेटिन और क्रेप फेब्रिक में सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं, क्योंकि इन फैब्रिक में फॉलिंग लुक मिलता है। वाइड लेग स्टाइल में प्लेन सेलर पैंट खासतौर से पसंद की जा रही हैं। इनके साथ फ्रील स्लीव्स विंटर क्रॉप टॉप कैरी कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

क्रॉप्ड स्टाइल


डेनिम लवर गर्ल्स अगर कुछ नया स्टाइल ट्राय करना चाहती हैं तो क्रॉप्ड वाइड लेग सेलर पैंट उनके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इस थ्री फोर्थ वाइड लेग पैंट को स्टाइलिश श्रग या जैकेट्स के साथ पहनना उन्हें फैशन दीवा बना सकता है।

चेक्स बनी पसंद


कैजुअल लुक के लिए चेक्स वाली सेलर पैंट उपयुक्त है। विंटर में इन ट्राउजर को लेदर जैकेट के साथ कैरी करना ट्रेंड में है। बाइकर या बॉम्बर लेदर जैकेट के साथ गर्ल्स इस तरह की हाई वेस्ट वाइड लेग ट्राउजर पहनना पसंद कर रही हैं। स्टाइलिश लुक के लिए ये स्टाइल गर्ल्स में बहुत पॉपुलर है।

हाई वेस्टेड पैंट


कंफर्ट का अहसास कराने वाली इस तरह की पैंट आप कैजुअल से लेकर आउटिंग के दौरान पहन सकती हैं। इसे कंट्रास्ट में या मैचिंग टॉप के साथ पहनकर आप अपने स्टाइल को बढ़ा सकती हैं। कूल और स्टाइलिश लुक के लिए इस तरह की ड्रेस के साथ डिजाइनर स्कार्फ कैरी कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here