सिविल लाइंस में खुला मूसाराम का नया प्रीमियम काम्पेक्ट शोरूम

0
55

स्कार्पियो, एक्सयूवी 700 समेत सभी प्रीमियम गाड़ियां बिक्री को मौजूद,

दीपावली से पहले महेन्द्रा एंड महेन्द्रा ने आटोमोबाइल मार्केट में धाक जमाई, जोनल हेड रोबिन दास ने किया उद्घाटन,

 

लीडर पोस्ट / बिजनेस ब्यूरो
बरेली। दीपावली से पहले आटोमोबाइल के मार्केट में लीडिंग आटोमोबाइल कंपनी महेन्द्रा एंड महेन्द्रा ने बड़ा धमाका किया है। सिविल लाइंस में अपना नया प्रीमियम काम्पेक्ट शोरूम खोला है। ठीक कलेक्ट्रेट के चौराहे के पास। इस शोरूम को कंपनी के प्रतिष्ठित डीलर मूसाराम इंटरप्राइजेज लिमिटेड ने खोला है। कंपनी के जोनल हेड रोबिन दास ने इसका उद्घाटन किया।
आटोमोबाइल मार्केट में महेन्द्रा एंड महेन्द्रा हर दिन अपनी नई पहचान बना रही है। कंपनी ने हाल ही में अपने ब्रांड लोगों में चेंज किया था तथा फिर एक्सयूवी 700 की लांचिंग की, जो कि एक सफल गाड़ी साबित हुई। महेन्द्रा ने अपनी प्रीमियम और लोकप्रिय गाड़ी स्कार्पियो की भी नई रेंज को लांच किया। कंपनी के प्रीमियर श्रेणी के डीलर मूसाराम इंटरप्राइजेज लिमिटेड ने ग्राहकों को आकृष्ट करने के लिए सिविल लाइंस में अपना प्रीमियम काम्पेक्ट शोरूम खोला है। मूसाराम इंटरप्राइजेज का एक बड़ा शो रूम पीलीभीत बाईपास पर सौ फिटा मोड़ पर है। स्टेट आफ आर्ट शो रुम का यह नया एक्सटेंशन सिविल लाइंस में होगा।
सिविल लाइंस के प्रीमियम शो रुम का उद्घाटन कंपनी के जोनल हेड रोबिन दास ने किया।

 

 

श्री दास ने कहा कि महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी अपने सम्मानित ग्राहकों को उच्च स्तर की सेवाएं प्रदान करने के लिए बचनबद्ध है। मूसाराम इंटरप्राइजेज लिमिटेड ग्रुप के प्रबंध निदेशक दिनेश अग्रवाल ने कंपनी की योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी हर ग्राहक की जरुरतों का ख्याल रखती है। उन्होंने कहा कि महेन्द्रा की गाड़ियों को खरीदने के लिए आप सिविल लाइंस में प्रीमियम शो रुम पर या सौ फिटा मोड़ पर बने मूसाराम के मुख्य शो रुम पर आ सकते हैं।

 

इस अवसर पर निदेशक देश दीपक अग्रवाल भी मौजूद रहे। उद्घाटन समारोह में कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विशाल शर्मा, पंकज तथा तवरेज खान एवं मूसाराम इंटरप्राइजेज लिमिटेड के सेल्स मैनेजर नवीन भट्ट, अनिल कुमार, सर्विस जनरल मैनेजर विनोद पुंडीर, प्रबंधक हरेन्द्रमणी त्रिपाठी, महालक्ष्मी मोर्टस के निदेशक अमर अग्रवाल, उद्मी एवं पत्रकार डा. पवन सक्सेना समेत नगर के कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here